ताज्या बातम्या

आवाहन

Fresh News

*वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता डॉ शीतल आमटे ने की आत्महत्या*


  • Ashraf Ali (Chandrapur)
  • Upadted: 12/1/2020 10:35:32 PM

चंद्रपुर /वरोरा ,  1 दिसंबर :  वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता और महारोगी सेवा समिति के सीईओ डॉ शीतल आमटे ने आनंदवन में अपने निवास पर  30 नवम्बर को आत्महत्या कर ली थी ।  उन्हें वरोरा उप-जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।  एक चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि उसने खुद को जहर के साथ इंजेक्शन लगाया था। मौत का सही कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।


वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता बाबा आमटे की पोती और डॉ विकास आमटे की बेटी आनंदवन महारोगी सेवा समिति के कार्यकारी अधिकारी डॉ शीतल आमटे को सोमवार रात आनंदवन में स्मृतीवन के पास दफनाया गया था।

पुलिस ने डॉ शीतल आमटे के कमरे से एक लैपटॉप, तीन मोबाइल सेट, दवाओं का बड़ा स्टॉक, एक वैक्सीन सिरिंज और कपड़े जब्त किए हैं। पुलिस उपविभागीय अधिकारी डॉ नीलेश पांडे द्वारा व्यक्त किया गया। पुलिस ने डॉ शीतल आमटे  के कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं और उनसे संपर्क करने वाले सभी लोगों से संपर्क जारी है। उन्होंने कहा कि उनके विचारों पर भी विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नागपुर से आई फोरेंसिक टीम ने तीन घंटे की तलाशी ली और कमरे से कुछ जरूरी सामान जब्त किया और रिपोर्ट भी अपेक्षित है।  पुलिस ने घटना की जांच के लिए दस्ते का गठन किया है। दो दिनों में सही निष्कर्ष पर पहुंचने की उम्मीद है उपविभागीय पुलिस अधिकारी डॉ निलेश पांडे द्वारा व्यक्त किया गया।

Share

Other News