*अचानक पूरी तरह ढह गई 3 मंजिला इमारत* *चंद्रपुर शहर के घुटकाला वार्ड रहमत नगर की घटना.!*

  • Ashraf Ali (Chandrapur)
  • Upadted: 30/09/2022 7:41 PM

🔳 अचानक पूरी तरह ढह गई 3 मंजिला इमारत...* 

🔳 चंद्रपुर शहर के घुटकाला वार्ड रहमत नगर की घटना.!* 


चंद्रपुर (घुटकाला) :- आज दिनांक 30 सितंबर दोपहर 1:00 बजे के करीब रहमत नगर में स्थित एक तीन मंजिला इमारत अचानक से गिर गई। जिसमें एक महिला कि दबे होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा कि घुटकाला वार्ड में राज मंगल कार्यालय के पास यह इमारत कई वर्ष पूर्व बनाई गई थी और यह इमारत सालों से जर्जर हालत में थी। 

पुंडलिक पाटिल की इस बिल्डिंग में किरायदार रहते थे।बिल्डिंग की जर्जर हालत कि वजह से किरायदार निकल चुके थे पर आज सुबह एक किरायदार ने मकान खाली किया दूसरे ने भी खाली कर ही दिया था। 

घटना के समय पुंडलिक पाटील का परीवार वहां मौजूद था। अचानक से तीन मंजिला इमारत हलने डोलने लगी लेकिन मोबाइल भूल जाने के वजह से एक महिला ऊपर के मंजिल पर गई और नीचे उतरते वक़्त ही बिल्डिंग की पूरी इमारत अचानक से गिरने से फंसी हुई महिला के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। यह घटना के बाद बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में एक महिला के दबने से जख्मी होने की जानकारी प्राप्त हुई है मलबे में दबे लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही चंद्रपुर शहर पुलिस प्रशासन और महानगर पालिका का रेस्क्यू पथक तत्काल मदद के लिए पहुंचे। और घायलों को निकाला जा रहा है। जानकारी के अनुसार मनपा ने पहले ही इस इमारत में रहने वाले लोगों को खाली करने का इशारा दिया था।

Share

Other News

ताज्या बातम्या